उत्तर प्रदेश: ब्यूटी पार्लर चलाने वाली दलित महिला से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी फरार

0

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के मानसुरपुर गांव में एक ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली दलित महिला का कथित तौर पर दो लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता को एक सुनसान जगह पर छोड़कर फरार हो गए।

उत्तर प्रदेश
Representational image

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने सोमवार को बताया कि घटना रविवार को उस वक्त हुई जब महिला पार्लर से अपने घर लौट रही थी। बाद में गांव में एक सुनसान स्थान पर महिला को बेहोश हालत में छोड़ दिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी दलित युवती मंसूरपुर में ब्यूटी पॉर्लर चलाती है। शाम करीब सात बजे युवती बदहवासी की हालत में मंसूरपुर मिल गेट के पास मिली, जिसकी सूचना पर गांव से उसके परिजन मौके पर पहुंचे और पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे।

अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक, युवती ने मौखिक रूप से बताया कि शाम करीब पांच बजे वह ब्यूटी पॉर्लर बंद कर घर जाने के लिए निकली थी। आरोप लगाया कि मंसूरपुर निवासी दूसरे समुदाय के एक परिचित युवक ने उसे एक दुकान में बुला लिया, जहां उसने उसे धोखे से नशीला पदार्थ सुंघा दिया।

आरोप है कि युवती के अर्द्धबेहोशी की हालत में होने के बाद आरोपी ने अपने एक अन्य साथी को फोन कर मौके पर बुलाया, जहां से दोनों युवती को बाइक पर बीच में बैठाकर खतौली में गंगनहर पटरी मार्ग पर ले गए।

आरोप है कि वहां दोनों युवकों ने पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और हैवानियत के बाद पीड़िता को करीब डेढ़ घंटे बाद मंसूरपुर मिल गेट के पास छोड़कर फरार हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here