हरियाणा: नहीं थम रहीं गैंगरेप की वारदात, अब चरखी दादरी में दलित छात्रा का अपहरण कर सामूहिक बलात्कार

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) शासित राज्य हरियाणा में बलात्कार की घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रहीं है। बीते एक हफ्ते में राज्य के अलग-अलग जिलों में हुई गैंगरेप और हत्या के मामलों ने महिला सुरक्षा को लेकर पुलिस के दावों की पोल खोल दी है। हरियाणा में लगातार हो रहें रेप की घटनाओं ने राज्य के साथ पूरे देश को हिला कर रख दिया है।

उत्तर प्रदेश
प्रतिकात्मक फोटो

हरियाणा के जींद, पानीपत, पिंजौर और देश की राजधानी दिल्ली से सटे फरीदाबाद में रेप की घटना सामने आने के बाद लोग गुस्से में है। इसी बीच, अब चरखी दादरी के गांव मानकावास में एक दलित छात्रा के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है।

न्यूज़ एजेंसी भाषा की ख़बर के मुताबिक, पुलिस में दर्ज शिकायत के आधार पर चार युवकों ने सोमवार की देर रात छात्रा को घर के बाहर से चाकू की नोंक पर अगवा कर कथित रूप से उससे सामूहिक बलात्कार किया।

मंगलवार की सुबह छात्रा बेहोशी की हालत में घर के बाहर पड़ी मिली। होश आने पर परिजन उसे दादरी में महिला पुलिस थाना लेकर पहुंचे और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग ने बताया कि वह स्वयं मामले की जांच कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि एक नामदज सहित चार युवकों पर बलात्कार का आरोप है। इस मामले में पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज करके जांच की जा रही है।

बता दें कि, हरियाणा में हाल में बलात्कार के कई मामले सामने आए हैं। मंगलवार को हिसार की एक कालोनी में 14 साल के एक लड़के ने तीन साल की बच्ची का कथित रूप से बलात्कार किया था।

इससे पहले बीते शनिवार को जींद जिले के एक गांव में नहर के किनारे 15 साल की लड़की का शव मिला था। वह कुरूक्षेत्र जिले के अपने गांव से कुछ दिन पहले लापता हुई थी। पुलिस ने कहा था कि लड़की के साथ बर्बरता की गई है।

एक अन्य घटना में, बीते सप्ताह पानीपत में 11 साल की एक लड़की का बलात्कार करके उसकी हत्या की गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here