ग्रेटर नोएडा में बिरयानी बेच रहे दलित युवक की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा इलाके में वेज बिरयानी बेच रहे 43 साल के एक शख्स पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और पीड़ित की शिकायत के बाद तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

ग्रेटर नोएडा

जिस बिरयानी बेचने वाले के साथ मारपीट की गई है उसकी पहचान रबूपुरा इलाके के लोकेश के रूप में हुई है। पूरे मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पीड़ित दलित बताया जा रहा है। मारपीट की घटना का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें आप देख सकते हैं कि लोकेश को एक आरोपी थप्पड़ मार रहा है जबकि बिरयानी बेचने वाला खुद का बचाता हुआ नजर आ रहा है। हालांकि, इस वीडियो में मारपीट करने वाले का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है।

वीडियो में हमलावर पीड़ित के लिए जातिसूचक शब्द इस्तेमाल करते और गाली देते भी सुनाई देते हुए दिख रहे है। वीडियो में देखा जा सकता है कि हमलावर बिरयानी बेचने वाले दलित युवक के पास आते हैं और उसके लिए जातिसूचक शब्द का प्रयोग करते हैं।

घटना को लेकर ग्रेटर नोएडा के पुलिस अधीक्षक रणविजय सिंह ने कहा कि हमने कल वीडियो देखा और फिर जांच शुरू की गई। इसके बाद पीड़िता की पहचान की गई और घटना को लेकर जानकारी हासिल करने के लिए उसे पुलिस स्टेशन बुलाया गया था। तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here