अखलाक हत्याकांड के आरोपी रवि उर्फ रॉबिन की दिल्ली के लोक नायक अस्पताल में मौत

0
Congress advt 2
ग्रेटर नोएडा के कासना जेल में बंद मोहम्मद अखलाक हत्याकांड के आरोपी रवि उर्फ रॉबिन की दिल्ली के लोक नायक अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस का मानना है कि आरोपी की मौत डेंगू से हुई है। वहीं रवि उर्फ रॉबिन के घर वालों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि उसकी मौत पिटाई के चलते हुई है। बहरहाल, मौत के सही कारणों का पता पोस्टमॉर्टम के बाद ही चल सकेगा।
गांव में तनाव बढ़ गया है। इसके चलते गांव में फोर्स भेजी गई है। उम्मीद है कि बुधवार को गांव में मृतक का अंतिम संस्कार किया जाएगा। इससे पहले रवि की मां मंगलवार दोपहर एसडीएम के बीमार बेटे के इलाज के लिए गिड़गिड़ा रही थीं। उधर गांव में गोकशी के आरोपी जान मोहम्मद की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आमरण अनशन जारी रहा। महिलाओं की एसडीएम से वार्ता विफल हो गई। अनशनकारियों और रवि की हालत के बारे में पता चलने पर सुबह कलेक्ट्रेट जाने का प्रोग्राम रद्द कर दिया गया।
बिसाहड़ा निवासी रवि उर्फ रॉबिन को मोहम्मद अखलाक की हत्या व उनके परिवार पर हमले के आरोप में जारचा पुलिस ने अरेस्ट कर जेल भेजा था। मंगलवार को रवि की मौत हो गई। 
गौरतलब है कि ग्रेटर नोएडा पुलिस को अब तक गोकशी मामले में प्रामाणिक सबूत नहीं मिले हैं। 27 सितंबर को पुलिस ने कहा था कि उन्हें अभी तक मोहम्मद अखलाक के परिवार द्वारा गोकशी करने का कोई प्रामाणिक सबूत नहीं मिला है।

Also Read:  Lynchings of Mohammad Akhlaq show mindset comfortable with death penalty: Gopalkrishna Gandhi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here