‘मैं भगौड़ा नहीं, अपना देश छोड़कर भागने वाला नहीं हूं’

0

बैंक का लोन न चुका पाने के कारण विजय माल्या देश छोड़कर भाग खड़े हुए और विदेशों में मौज करते हुए नजर आए। जबकि सरकार ने उनको भगौड़ा घोषित कर दिया है। इसके अलावा अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम भी देश छोड़कर भाग गया और उसको भी भगौड़ा कहा गया लेकिन मुम्बई अंडरवर्ल्ड पर अपनी धाक जमाने वाला गैंगस्टर अरुण गवली का कहना है ‘मैं भगौड़ा नहीं, अपना देश छोड़कर भागने वाला नहीं हूं’। इस संवाद को पर्दे पर दोहराया है अर्जुन रामपाल ने जो अरुण गवली के किरदार को फिल्म ‘डैडी’ में निभा रहे है।

'डैडी'

अभिनेता अर्जुन रामपाल की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘डैडी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। मंगलवार देर रात  इस फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है। ये फिल्म गैंगस्टर अरुण गावली की जिंदगी पर आधारित है। बता दें कि अरूण गवली को लोग डैडी कहकर बुलाते थे। इसलिए इस फिल्म का नाम डैडी रखा गया है।

फिल्म में फरहान अख्तर और तमिल एक्ट्रेस ऐश्वर्या राजेश भी अहम रोल में दिखेंगे। ऐश्वर्या फिल्म में अर्जुन की पत्नी बनी हैं। फिल्म को आशिम आहुवालिया ने डायरेक्ट किया है और ये इरोस इंटरनेशनल, कुंडालिनी एंटरटेंमेंट और करत एंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी है। फिल्म 21 जुलाई को रिलीज होगी।

‘डैडी’ के टीजर की विशेष स्क्रीनिंग पर शामिल अर्जुन ने बुधवार को कहा, ‘हर फिल्म का अपना एक अलग सफर होता है। आप फिल्में इसलिए करते हैं, क्योंकि आप करना चाहते हैं। मैं इसलिए करता हूं, क्योंकि मुझे इससे बेहतर अनुभव मिलता है। फिल्म की कहानी को विभिन्न दृष्टिकोण से पेश किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here