दिल्ली के पूर्व CM के सफाई के बीच आतंकवाद पर टिप्पणी के लिए अमित शाह ने शीला दीक्षित को दिया धन्यवाद

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने आतंकवाद पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रूख की तारीफ से जुड़े कांग्रेस की वरिष्ट नेता शीला दीक्षित के एक कथित बयान का हवाला देते हुए उन्हे धन्यवाद दिया है।

शीला दीक्षित

अमित शाह ने ट्विटर पर लिखा, ‘जिस बात को पूरा देश पहले से ही जानता है उसे दोहराने के लिए शीला दीक्षित जी आपका धन्यवाद, लेकिन कांग्रेस पार्टी इस बात को कभी नहीं मानेगी।’

वहीं, केजरीवाल ने आतंकवाद पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रूख की तारीफ से जुड़े कांग्रेस नेता शीला दीक्षित के कथित बयान का हवाला देते हुए कहा है कि कांग्रेस और बीजेपी में कुछ खिचड़ी पक रही है।

आतंकवाद पर पूर्व पीएम सिंह की तुलना में प्रधानमंत्री मोदी के रुख को दीक्षित के बयान के हवाले से केजरीवाल ने कहा, ”शीला जी का ये बयान वाक़ई चौंकाने वाला है। भाजपा और कांग्रेस में कुछ तो खिचड़ी पक रही है।”

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एक चैनल को दिए एक इंटरव्यू के दौरान जब शीला दीक्षित से यूपीए सरकार में हुए 26/11 मुंबई हमले का जवाब देने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘हां मैं आपसे सहमत हूं। पू्व पीएम मनमोहन सिंह वर्तमान प्रधानमंत्री मोदी की तरह आतंकवाद को लेकर मजबूत फैसले लेने वाले नहीं थे, लेकिन मुझे यकीन है कि मोदी सिर्फ राजनीति के लिए ऐसा करते हैं।’

हालांकि, कांग्रेस नेता ने इस बयान से पल्ला झाड़ते हुए ट्विटर पर सफाई देते हुए कहा है कि संबंधित मीडिया रिपोर्टों में उनकी बात को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here