CSBC Bihar Driver Constable Admit Card 2020: बिहार पुलिस ड्राइवर कांस्टेबल परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड csbc.bih.nic.in पर जारी, ऐसे करें डाउनलोड

0

CSBC Bihar Driver Constable Admit Card 2020: सेन्ट्रल सेलेक्शन बोर्ड ऑफ कांस्टेबल (CSBS) ने बिहार पुलिस ड्राइवर कॉन्स्टेबल लिखित परीक्षा 2020 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार सीएसबीएस की आधिकारिक वेबसाइट csbc.bih.nic.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। बता दें कि, बिहार पुलिस में ड्राइवर कांस्टेबल के पद पर बहाली के लिए मुख्य लिखित परीक्षा 14 अक्टूबर को होनी है।

बिहार

परीक्षा 14 अक्टूबर 2020 को सुबह 10 से 12 बजे तक एक पाली में आयोजित होगी। इसमें सफल घोषित होने वाले अभ्यर्थियों को शारीरिक दक्षता परीक्षा और ड्राइविंग टेस्ट देनी होगी। बता दें कि लिखित परीक्षा के दिन अभ्यर्थियों को प्रवेश पत्र के साथ एक फोटो पहचान पत्र भी ले जाना होगा। यदि प्रवेश पत्र में फोटो स्पष्ट नहीं है, तो अभ्यर्थी को परीक्षा केंद्र पर दो फोटो ले जाने का निर्देश दिया गया है।

CSBC Bihar Driver Constable Admit Card 2020 ऐसे डाउनलोड करें:

  • सबसे पहले CSBC की आधिकारिक वेबासइट csbc.bih.nic.in पर जाएं।
  • होमपेज पर डाउनलोड योर ई एडमिट कार्ड फॉर रिटेन एग्जामिनेशन शेड्यूल्ड ऑन 14.10.2020 ऑफ बिहार पुलिस ड्राइवर कॉन्स्टेबल लिंक पर क्लिक करें।
  • अब एक नया पेज खुलेगा, यहां उम्मीदवार डाउनलोड ड्राइवर कॉन्स्टेबल रिटेन एग्जाम एडमिट कार्ड पर जाएं।
  • यहां अपना रजिस्ट्रेशन नंबर या मोबाइल नंबर और जन्म तिथि दर्ज कर सबमिट करें।
  • अब आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा। इसे डाउनलोड करें और आगे उपयोग के लिए हार्ड कॉपी निकाल कर रख लें।
Previous articleउत्तर प्रदेश: आगरा में बीटेक के 21 वर्षीय छात्र ने की आत्महत्या, पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली
Next articleशरद पवार को नोटिस जारी करने के लिए CBDT को कोई निर्देश नहीं दिया: चुनाव आयोग