वीडियो में कैद हुई कलयुगी मां की क्रूरता,डेढ़ साल के बच्चे को बेरहमी से पीटा

0

उत्तर प्रदेश के बरेली शहर से एक मां की क्रूरता का वीडियो सामने आया है जिसमें एक मां अपने बच्चे को बेरहमी से पीटती हुई दिखाई दे रही है। बच्चे के पिता को अपनी पत्नी पर शक था कि वो बच्चे को पीटती है। जिसके बाद बच्चे के पिता ने सच्चाई जानने के लिए अपने बैडरूम में सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए।

Also Read:  Video: Shocking incident of child abuse

सीसीटीवी कैमरे में जो कैद हुआ, वो एक पल को आपको सोचने को मजबूर कर सकता है कि कोई मां भला ऐसा कैसे कर सकती है। वेदांत नाम के इस बच्चे की उम्र मात्र डेढ़ साल है। वेदांत की मां बेडरूम में बच्चे को पीछे से खींचकर अपने सीने से चिपकाती है।

Also Read:  आलोचना झेल रहे अनुराग कश्यप ने कहा, 'मैं अंधे कट्टरपंथियों के डर के साए में जीने से इनकार करता हूं, जिनका मानना है कि प्रधानमंत्री से सवाल नहीं कर सकते'

लेकिन वो अपने बेटे को दुलार नहीं रही है। बच्चे का गला इतनी ज़ोर से दबाती है जैसे उसे मारना चाहती हो इसके बाद अचानक पीछे से ही उसकी गर्दन पकड़कर उसे हवा में उछालने की कोशिश करती है।

इतना पीटती है कि उसके कलाई की चूड़ी टूट जाती है. टूटी चूड़ी फेंककर वो फिर उसे पीटती है। फिर उसका गला दबाने की कोशिश करती है। फिर उसे छोड देती है। वेदांत अपनी मां की ओर देखता है लेकिन मां उसे तमाचे दिखाती है। अवाक होकर वेदांत मां को देखता रहता है।

Also Read:  विवादों में आने के बाद मनोज तिवारी की सफाई, कहा-'मकसद सिर्फ मर्यादा सीखाना था'

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here