नमाज पढ़ते मुस्लिम पुलिसकर्मी की हिफाजत करता हिंदू जवान, तस्वीर हुई वायरल

0

सोशल मीडिया पर इन दिनों यह तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। यह तस्वीर आतंकवाद से जूझ रहे जम्मू एवं कश्मीर में हिंदू-मुस्लिम एकता की अनोखी मिसाल पेश की है। इस तस्वीर के जरिए सोशल मीडिया यूजर्स शेयर कर एकता का संदेश दे रहे हैं। देखते ही देखते सोशल मीडिया में ये तस्वीर आग की तरफ फैल रही है।

इस तस्वीर में ड्यूटी के दौरान वर्दी में जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक सुरक्षाकर्मी नमाज पढ़ रहा है और बगल में ही सीआरपीएफ का एक जवान उसकी सुरक्षा में मुस्तैद है। तस्वीर में दिख रहा है कि सीआरपीएफ का जवान हाथों में हथियार लिए नमाज पढ़ रहे पुलिसकर्मी के ठीक बगल में खड़े होकर उसकी हिफाजत कर रहा है।

Also Read:  मध्यप्रदेश में मोदी की रैली में भीड़ जुटाने केलिए कालेजों को 100, 100 छात्रों को लाने का हुक्म

इस तस्वीर को देश के बड़े-बड़े पत्रकार, बॉलीवुड स्टार और सामाजिक कार्यकर्ता सहित आम लोगों द्वारा खूब शेयर किया जा रहा है। इस तस्वीर को एक अखबार के ट्वीट कर लिखा है, ये है असली भारत। इस तस्वीर को सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स(सीआरपीएफ) के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से भी रीट्वीट किया गया है।

सीआरपीएफ के श्रीनगर सेक्टर के ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया गया है, जिसे सीआरपीएफ के ऑफिशल ट्विटर हैंडल से रीट्वीट किया गया है। इस फोटो का कैप्शन है, ‘शांति के लिए भाई एकसाथ’।

Also Read:  आम आदमी पार्टी ने MCD को बताया 'सबसे भ्रष्‍ट विभाग'
Congress advt 2

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर की जमकर सराहना हो रही है। लोगों का कहना है कि हमें इस देश का नागरिक होने पर गर्व है, तो कुछ का कहना है कि यही असली भारत है।

Also Read:  पश्चिम बंगाल के सुकना में सेना का हेलीकॉप्टर क्रैश, तीन अफसरों की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here