जम्मू-कश्मीर: CRPF के जवानों ने बारामूला में 14 साल की बच्ची को डूबने से बचाया, देखें वीडियो

0

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सीआरपीएफ के कुछ जवान पानी में डूब रही एक बच्ची की जान बचाते नजर आ रहे हैं। वायरल हो रहे है इस वीडियो को खुद सीआरपीएफ के ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

बारामूला

जम्मू कश्मीर के बारामूला में जवानों ने पानी में डूबती हुई बच्ची को जान पर खेलकर बचाया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह बच्ची बहते हुए पानी में डूब रही है, तभी सीआरपीएफ के जवान उसे देख लेते हैं और तुरंत पानी में छलांग मारकर उसे बचा लेते है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि नदी के पानी का भाव बहुत तेज था और बच्ची पानी के बहाव में बहती जा रही थी। अगर जवान वक्त पर उसे पानी से निकाल नहीं पाते तो वो बहते कही दूर निकल जाती और उसका पता लगाना मुश्किल हो जाता।

23 सेकंड का वीडियो शेयर करते हुए सीआरपीएफ ने लिखा- ‘176 बटैलियन के कॉन्सटेबल एमजी नायडू और कॉन्सटेबल एन उपेंद्र ने 14 साल की बच्ची को नदी में डूबने से बचाया। बहादुर लोग दो बार नहीं सोचते और कूद जाते हैं। बेजोड़ वीरता और टीम स्प्रिट से कश्मीर में एक जान बचाई।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here