दिल्ली: चालान काट रहे ट्रैफिक पुलिसकर्मी का फोन छीनकर फरार हुए स्कूटर सवार बदमाश

0

देश की राजधानी दिल्ली में स्कूटर पर सवार झपटमारों ने रोड पर तैनात यातायात पुलिस के एएसआई का मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। पुलिस ने बुधवार को बताया कि मध्य दिल्ली के रानी झांसी रोड़ पर डीसीएम गोल चक्कर के पास सोमवार की शाम यह घटना तब हुई, जब यातायात पुलिसकर्मी चालान काट रहे थे।

दिल्ली
फाइल फोटो

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सदर बाजार सर्किल के सहायक उप निरीक्षक शिव कुमार एक कार का चालान काट रहे थे, इसी बीच गलत साइड से एक स्कूटर पर तीन लोग आए। बीच में बैठे शख्स ने पुलिसकर्मी के हाथ से मोबाइल छीन लिया और पहाड़ी धीरज इलाके की ओर भाग गए।

उस समय सड़क पर गाड़ियों की बहुत ज्यादा आवाजाही थी और पुलिसकर्मी यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों का चालान काट रहे थे। शिव कुमार ने कुछ दूर तक आरोपियों का पीछा भी किया लेकिन वे गाड़ी की गति बढाकर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस आरोपियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी के साथ हुई वारदात देख आसपास के लोग भी काफी हैरान रह गए। वहीं, इस मामले में अभी तक कोई भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here