ग्रेटर नोएडा: एकतरफा प्यार में सनकी आशिक ने युवती की चाकू घोंपकर की हत्या, तमाशबीन लोग बनाते रहे वीडियो

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में कथित एकतरफा प्यार में एक बार फिर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। यहां के एक मॉल में कथित एकतरफा प्यार में सिरफिरे प्रेमी के हमले में घायल युवती की इलाज के दौरान मौत हो गई है। यह घटना शुक्रवार(22 जून) की बताई जा रहीं है।

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, थाना कासना के प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि दादरी की रहने वाली कुमारी खुशबू तथा कुलदीप कल दोपहर ग्रेटर नोएडा के जगत फार्म स्थित एके प्लाजा में घूमने आए थे। किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। इसके बाद कुलदीप ने खुशबू पर चाकू से कई वार कर दिये। उसे मृत समझकर उसने खुद पर भी चाकू से वार कर खुदकुशी करने का प्रयास किया।

थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान वहां देर रात खुशबू की मौत हो गई। कुलदीप अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने उसे अस्पताल में ही हिरासत में ले लिया है। उन्होंने बताया कि जब युवती को उसके प्रेमी ने चाकू मारा उस समय वहां पर मौजूद लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराने के बजाय वीडियो बनाना शुरू कर दिया। अत्यधिक खून बहने के कारण युवती की मौत हो गई।

देखिए वीडियो :

ग्रेटर नोएडा: एकतरफा प्यार में सनकी आशिक ने युवती की चाकू घोंपकर की हत्या

ग्रेटर नोएडा: एकतरफा प्यार में सनकी आशिक ने युवती की चाकू घोंपकर की हत्याhttp://www.jantakareporter.com/hindi/crooked-ashik-murdered-by-a-knife-in-greater-noida/193860/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Saturday, 23 June 2018

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here