बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, गया में घर के बाहर बैठे 2 ग्रामीणों की गोली मारकर हत्या

0

बिहार में अपराध लगातार बढ़ते जा रहें है, जो रुकने का नाम ही नहीं है। राज्य में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि वो कहीं भी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते है, जिसका ताजा मामला एक बार फिर से देखने को मिला है।बिहार के नक्सल प्रभावित गया जिले के मैगरा थाना क्षेत्र में शनिवार की सुबह अपराधियों ने घर के बाहर बैठे दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना के पीछे आपसी रंजिश बताई जा रही है।

बिहार
प्रतिकात्मक फोटो

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, मैगरा के थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि हरनी गांव में महेंद्र यादव अपने दो मित्रों के साथ घर के बाहर बैठकर बातें कर रहे थे, तभी पांच-छह की संख्या में आए हथियारबंद अपराधियों ने गोलीबारी प्रारंभ कर दी। इस घटना में घटनास्थल पर ही महेंद्र यादव और रामदयाल रजक की मौत हो गई जबकि दुलारचंद साव गंभीर रूप से घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि घायल साह को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल भेज दिया गया है। इधर घटना से आक्रोषित लोग इमामगंज-डुमरिया सड़क मार्ग को जाम कर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। प्रथम दृष्टया मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

बता दें कि, बिहार में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि राज्य सरकार और प्रशासन दोनों इनके आगे बेबस नजर आ रहे हैं। राज्य में अपराधी इस कदर बेखौफ हो चुके हैं कि वो घटना को कही भी अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते है। राज्य में हर दिन राज्य के किसी न किसी हिस्से रेप, हत्या, लूट जैसी घनाओं की खबरें सामने आती रहती हैं। विपक्ष लगातार योगी सरकार को घेर रहा और यह मांग कर रहा है कि सीएम बोलने की बजाय प्रदेश में बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने पर ध्यान दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here