‘क्राइम पेट्रोल’ में पुलिस इंस्पेक्टर का रोल करने वाले मशहूर एक्टर ने गोली मारकर की खुदकुशी

0

सोनी टीवी चैनल के क्राइम सीरियल क्राइम पेट्रोल में पुलिस के किरदार में नजर आने वाले एक्टर कमलेश पांडे ने मध्यप्रदेश के जबलपुर में खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली है।

कई टीवी सीरियलों में काम कर चुके 38 साल के कलाकार कमलेश पांडे ने सोमवार की देर रात को खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, संजीवनी नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले अंजनी चतुर्वेदी के निवास पर कमलेश सोमवार की रात को पहुंचे, कमलेश रिश्ते में अंजनी के साढ़ू थे।

क्राइम पेट्रोल
Photo courtesy: indian express

वह नशे की हालत में थे, उन्होंने पहले हवा में फायर की, उसके बाद खुद को गोली मार ली। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एनडीटीवी की खबर के अनुसार, अंजनी चतुर्वेदी की बेटी पूजा चतुर्वेदी ने पुलिस को बताया कि उसके मौसा कमलेश सोमवार की देर रात को उसके घर आए थे, नशे में थे और उन्होंने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ झगड़ा किया, उसके बाद छत पर जाकर बिना लाइसेंस की रिवाल्वर से गोली चलाई।

Photo courtesy: indian express
Photo courtesy: indian express

खुदकुशी की वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है। रिपोर्ट के मुताबिक इसकी व्यक्तिगत वजह हो सकती है। कुछ रिपोर्ट्स पर विश्वास करें तो वह अपनी बहन अंजनि की बेटी की शादी में ना बुलाए जाने से नाराज थे।

और इसीलिए ये कदम उठा लिया। कुछ दिन पहले हुई शादी में अंजनि ने कमलेश को नहीं बुलाया था। कमलेश अपने पीछे पत्नी और दो बेटों को छोड़ गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here