एक पारी में हज़ार रन बनाने वाले प्रणव धनावड़े को नहीं मिली अंतर क्षेत्रीय टूर्नामेंट में जगह, तेंदुलकर के बेटे अर्जुन खेलेंगे अंडर-16

0

क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को कर्नाटक के हुबली में होने वाले अंतर क्षेत्रीय टूर्नामेंट के लिए पश्चिम क्षेत्र की अंडर-16 टीम में शामिल किया गया है। वही मुंबई में एक पारी में 1000 रन ठोकने वाले ऑटो ड्राईवर के बेटे प्रणव धनावड़े का टीम में चयन नहीं हो पाया है। गौरतलब है कि चयन समिति में सचिन तेंदुलकर के करीबी समीर दीघे भी थे।

Also Read:  अलवर हत्याकांड: साध्वी ने पहलू खान की हत्या के आरोपियों को बताया 'भगत सिंह'

pranav-dhanawade-sachin-gifts-bat_650x400_81452167611

प्रणव धनावड़े को टीम में न चुने जाने पर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। 1,009 रन की नाबाद पारी खेलकर दुनिया भर में चर्चित प्रणव धनावड़े को सचिन तेंदुलकर से लेकर महेंद्र सिंह धोनी, हरभजन सिंह, दिलीप वेंगसरकर और अजित वाडेकर के अलावा काफी लोगो ने बधाई दी थी।

Also Read:  फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के खिलाफ हिंदुवादी संगठनों का प्रदर्शन

एनडीटीवी इंडिया के मुताबिक प्रणब धनावड़े को मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने भी 5 साल तक दस हज़ार रुपये महीने की स्कॉलरशिप देने का ऐलान किया था।

इसके अलावा एयर इंडिया ने प्रणब को अपनी टीम में जगह देने की पेशकश की थी। बावजूद इसके प्रणब धनावड़े का अंतर क्षेत्रीय टूर्नामेंट में न चुने जाना अपने आप में कई सवाल खड़े करता है।

Also Read:  गुजरात मॉडल की खुली पोल, राज्य में बेरोजगार हैं 80 फीसदी इंजीनियर

(Photos: NDTV)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here