पंजाब के पठानकोट में डकैतों के हमले में क्रिक्रेटर सुरेश रैना के रिश्तेदार की मौत, चार अन्य घायल

0

पंजाब के पठानकोट जिले में डकैतों के कथित हमले में क्रिक्रेटर सुरेश रैना के रिश्तेदार बताए जा रहे 58 साल के एक शख्स की मौत हो गई जबकि उसके परिवार के चार सदस्य घायल हो गए। मृत व्यक्ति की पहचान सरकारी ठेकेदार अशोक कुमार के रूप में हुई है।

पंजाब

समाचार एजेंसी पीटीआई (भाषा) की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि पंजाब के पठानकेाट जिले में माधोपुर के समीप थरियाल गांव में 19-20 अगस्त की दरम्यानी रात यह वारदात हुई। पुलिस के मुताबिक लूट के इरादे से आए ‘काले कच्छे वाला’ गिरोह के तीन-चार सदस्यों ने अशोक कुमार और उनके परिवार के सदस्यों पर हमला बोल दिया। उस वक्त वे सभी मकान की छत पर सो रहे थे। सिर में चोट लगने से अशोक कुमार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए।

पठानकोट के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुलनीत सिंह खुराना ने कुमार की मौत की पुष्टि की। उनका कहना है कि वह इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते कि वह क्रिक्रेटर रैना के रिश्तेदार थे। खुराना ने कहा, ‘‘हम मामले की जांच कर रहे हैं।’’

पुलिस के अनुसार डकैत कुछ नकद और गहने लेकर चंपत हो गए। पुलिस का कहना है कि कुमार की 80 वर्षीय मां सत्या देवी, उनकी पत्नी आशा देवी, बेटे अपिन और कौशल घायल हो गये। पठानकोट के पुलिस अधीक्षक प्रभजोत सिंह विर्क के अनुसार सत्यादेवी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है जबकि अन्य का उपचार चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here