मुंबई: भांडुप में युवा क्रिकेटर की चाकू मारकर हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

0

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के भांडुप इलाके में गुरुवार रात तीन अज्ञात हमलावरों ने स्थानीय क्रिकेटर राकेश पंवार की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की सहायता से जांच शुरू कर दी है। हालांकि, ख़बर लिखे जाने तक हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

मुंबई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हत्या के वक्त क्रिकेटर राकेश पवार अपनी महिला दोस्त के साथ पेट्रोल पंप पर बाइक में तेल भरवाने पहुंचा था। इसी दौरान पहले से इंतजार कर रहे अज्ञात हमलावरों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। इसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

राकेश पंवार ने घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट में खेल चुका है। इसके अलावा वह रणजी के लिए भी प्रयास कर रहा था। स्थानीय स्पोर्ट्स सर्कल में उसका अच्छा नाम था।

जी न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले की जांच उसी महिला पुलिस अधिकारी को सौपी गई है, जिसने कभी राकेश पवार को बेहतर खेल के लिए सम्मानित किया था। इस हत्याकांड में राकेश पवार की महिला दोस्त की भूमिका भी संदेह के घेरे में है। पुलिस महिला मित्र को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं हत्यारे घटना के बाद से ही फरार है।

इस घटना के बाद पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और राकेश को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने राकेश की महिला दोस्त को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है, वहीं हमलावरों की तलाश की जा रही है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर आधिकारिक तौर पर कोई बयान देने से बच रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here