क्रिकेटर मोहम्मद शमी को युवकों ने दी भद्दी गालियां, घर में घुसकर मारने की कोशिश

0
>

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने आरोप लगाया है कि उनके घर में कुछ लोग जबरदस्ती घूस गए और उनको गाली दी और साथ ही उनकी बिल्डिंग के गार्ड को पीटा।

मोहम्मद शमी
फाइल फोटो- (मोहम्मद शमी )

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मोहम्मद शमी को जाधवपुर में उनके घर के बाहर कुछ लड़कों ने भद्दी गालियां दीं थी और कहा था कि वो अगर घर से बाहर निकले तो उन्हें कड़ा सबक सिखाया जाएगा यही नहीं उनकी बिल्डिंग के केयरटेकर पर गाली देने वालों ने धावा भी बोला था। घटना शनिवार(15 जुलाई) रात की बताई जा रही है।

Also Read:  West Bengal government releases Netaji files, digitised copies distributed among public, family members

ख़बरों के मुताबिक, शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से एक शख्स की पहचान कर चारों को पकड़ लिया। उनमें से तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया था, जिन्हें बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया।

ख़बरों के मुताबिक, घटना का जिक्र करते हुए मोहम्मद शमी ने बताया कि शनिवार की रात को कार पार्किंग के दौरान एक शख्स की उनसे बहस हो गई थी जिसके बाद वह शख्स गालियां बकने लगा। मोहम्मद शमी के मुताबिक, उस शख्स ने यह भी कहा कि अगर मोहम्मद शमी ने गाड़ी से बाहर निकलने की कोशिश की तो उन्हें सबक सिखा दिया जाएगा।

वहीं दूसरी और मोहम्मद शमी ने टेलीग्राफ से बात करते हुए बताया कि उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी थी और उन्हें उम्मीद है कि उनके साथ-साथ उनके परिवार को भी सुरक्षा मुहैया करवाई जाएगी

ख़बरों के मुताबिक, पुलिस ने चार में से तीन लोगों पर आईपीसी की धारा 441, स्वैच्छिक हमला (आईपीसी की धारा 323) और आपराधिक धमकी (आईपीसी की धारा 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। गौरतलब है कि, टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी जिस बिल्डिंग में रहते हैं वह तीन मंजिला है और वह खुद पहली मंजिल पर रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here