सड़क दुर्घटना में घायल हुए क्रिकेटर मोहम्मद शमी, सिर में लगी चोट

0

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी रविवार(25 मार्च) को एक कार दुर्घटना में घायल हो गए हैं। यह हादसा उस वक्त हुआ, जब वह देहरादून से दिल्ली लौट रहे थे।

Shami
फाइल फोटो- (मोहम्मद शमी )

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि इस कार ऐक्सिडेंट में उनके सिर पर चोट लगी है, जिसके चलते उनके सिर पर टांके आए हैं। फिलहाल, मोहम्मद शमी ठीक हैं और डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी है। ख़बरों के मुताबिक, हादसे के बाद वो वापस देहरादून चले गए हैं और वहीं आराम कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आईपीएल से पहले मोहम्मद शमी क्रिकेट प्रैक्टिस के लिए शुक्रवार से देहरादून में थे। वह यहां की अभिमन्यु क्रिकेट अकैडमी में प्रैक्टिस करने आए थे। अपनी क्रिकेट ट्रेनिंग को पूरा कर शमी दिल्ली लौट रहे थे इस दौरान उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

बता दें कि, मोहम्मद शमी लंबे समय से पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद विवादों में चल रहे हैं। उनकी पत्नी हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर दहेज मांगने, दुष्कर्म, मैच फिक्सिंग, मारपीट करने और हत्या के प्रयास आदि जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं, दूसरी ओर शमी ने सभी आरोपों का खंडन किया था।

बता दें कि, गुरुवार(21 मार्च) को ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए मैच फिक्सिंग के आरोपों से बरी कर दिया था। उन्हें फिक्सिंग के आरोपों से बरी करते हुए कॉन्ट्रैक्ट में भी शामिल कर लिया है।

बीसीसीआई ने गुरुवार को बयान जारी कर बताया कि शमी के खिलाफ फिक्सिंग की जांच की गई और वह किसी भी तरह दोषी नहीं पाए गए। उन्हें ग्रेड-बी का वार्षिक अनुबंध दिया गया है, जिससे उन्हें 3 करोड़ रुपये मिलेंगे।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here