महाराष्ट्र: भारतीय क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे के पिता को मिली जमानत, जानिए क्या है मामला?

0

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे के पिता को जमानत मिल गई है। बता दें कि, कुछ देर पहले ही महाराष्ट्र पुलिस ने रहाणे के पिता को हिरासत में लिया था। दरअसल, उनके पिता की कार की चपेट में आकर एक महिला की मौत हो गई थी, जिसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की थी।

photo- abp news

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में शुक्रवार सुबह अजिंक्य रहाणे के पिता की कार से एक महिला का एक्सीडेंट हो गया था। जिसके बाद घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। इसी मामले को लेकर कोल्हापुर पुलिस ने अजिंक्य रहाणे के पिता को हिरासत में लिया है, पुलिस अभी उनसे पूछताछ कर रही है।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने रहाणे के पिता की कार को जब्त कर लिया है। ख़बरों के मुताबिक, अजिंक्य रहाणे के पिता मधुकर बाबूराव रहाणे आज सुबह चार बजे नेशनल हाईवे 4 पर अपनी हुंडई आई-20 कार से जा रहे थे। इस दौरान उनकी वाइफ और बेटी भी उनके साथ थी।

कंगल इलाके में उनकी कार ने आशा ताई काम्बले नाम की 65 वर्षीय महिला को टक्कर मार दी, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गईं। इसके बाद महिला को पास के हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इंडियन एक्सप्रेस की ख़बर के मुताबिक, पुलिस ने मधुकर के खिलाफ IPC की धारा 304A, 289, 337, 338 और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। बता दें कि, रहाणे इस वक्त टीम इंडिया के साथ हैं और श्रीलंका के खिलाफ जारी वनडे सीरीज के तीसरे मैच के लिए विशाखापरट्टनम में टीम के साथ हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here