महिलाओं की इज्ज़त के साथ खिलवाड़ करने वाले क्रेजी सुमित पर दिल्ली पुलिस की नज़र

0

क्रेजी सुमित नामक एक व्यक्ति ने वायरल हो जाने के खातिर एक वीडियो सोशल मीडिया के लिए बनाया। इस वीडियो का नाम ‘किस एंड रन’ रखा गया था। जिसमें सुमित अभ्रद और अश्लील तरीके से महिलाओं पर अचानक से अटैक करता है और फिर किस करके भाग जाता है।

क्रेजी सुमित

इस वीडियो को बनाने वाले क्रेजी सुमित पर दिल्ली पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है। जनता का रिपोर्टर ने कल शाम इस पर अपनी खबर की थी कि अभी तक क्रेजी सुमित को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया। सोशल मीडिया पर इस खबर के वायरल होने पर दिल्ली पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया। दक्षिणी दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता दिपेन्द्र पाठक ने बताया कि इस मामले के संज्ञान में आने के बाद हमने तकनीकी जांच शुरू कर दी है।

ज्वाइंट कमिश्नर दिल्ली पुलिस ने कहा कि इस वीभत्स वीडियो की तकनीकी जांच शुरू हो गई है इसके अलावा एक माफी वाला विडियो भी है। सबको ध्यान में रखते हुए दिल्ली पुलिस अपना काम करेगी। अभी तक इसमें कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई हैं। कानूनी तौर पर ऐसे मामलों जो अपराध बनता है उसे इस मामले में दिल्ली पुलिस लागू करेगी।

जबकि इस पूरे मामले पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाती मालीवाल ने इस कृत्य की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि इस पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। हास्य के नाम पर इस तरह के कृत्यों को क्षमा नहीं किया जा सकता।

आपको बता दे कि बीच बाजार महिलाओं की इज्ज़त के साथ खिलवाड़ करने वाले इस व्यक्ति ने बाद में इस वीडियों को डिलीट कर दिया।इस वीडियों में क्रेजी सुमित नामक यह व्यक्ति अचानक से किसी पार्क में, या बाजार में या अन्य स्थल पर आकर लड़कियों पर अटैक करता है। उनको जबरदस्ती किस करता है। अगर वह लड़की किसी के साथ है तो पहले क्रेजी सुमित उस व्यक्ति की आंखों में स्प्रे डालता है फिर उस लड़की को जबरदस्ती किस करता है और भाग जाता है।

एक व्यक्ति आजाद होकर वीडियों बनाने के नाम पर अमानवीय व अश्लील हरकत करता है और बाद में उन सब की व्यक्तिगत् लाइफ की परवाह ना करते हुए इन सारी घटनाओं को इंटरनेट पर डाल देता है। जो लोग सुमित की इस हरकत का शिकार हुए है उन सबकी निजता वो भंग कर देता हैं।

क्रेजी सुमित ने इस वीडियो पर हंगामा होने के बाद डिलिट कर दिया। लेकिन किसी अन्य व्यक्ति ने बाद में वो सारी घटनाओं को ब्लर करके फिर से अपलोड किया है। ताकि क्रेजी सुमित की इस हरकत को सार्वजनिक किया जा सके। प्रेंक के नाम पर महिलाओं की इज्ज़त के साथ खिलवाड़ करने वाले क्रेजी सुमित को अभी तक भी गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here