अक्षय कुमार के घर में आधी रात को घुसने की कोशिश कर रहा शख्स गिरफ्तार, गूगल से ढूंढा था अभिनेता का पता

0

अपने पसंदीदा अभिनेता की एक झलक पाने के लिए फैन अक्सर ऐसे काम कर जाते हैं जो उनके लिए ही मुसीबत खड़ी कर देते हैं। ऐसा ही कुछ हरियाणा के एक युवक के साथ हुआ। मुंबई पुलिस ने जबरदस्ती अक्षय कुमार के घर में घुसने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। मुंबई पुलिस ने उपनगरीय क्षेत्र जुहू में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के घर में कथित रुप से अनाधिकार प्रवेश करने पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

AFP File PHOTO

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हरियाणा का रहने वाला अंकित गोस्वामी अपने पसंदीदा बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार से मिलना चाहता था और केवल इसी के लिए वह मुंबई आया था। युवक ने गूगल से अभिनेता का पता ढूंढा था। सोमवार की देर रात को जब वह उनके घर में घुसने की कोशिश करने लगा तब सुरक्षा गार्ड ने उसे पकड़ लिया। पुलिस उपायुक्त परमजीत सिंह दहिया ने पीटीआई को बताया कि जुहू पुलिस ने उससे पूछताछ की और मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। उसकी उम्र 20 साल के आस पास होगी।

हालांकि, उस लड़के की पहचान हो गई, कहा जा रहा है कि वह हरियाणा का रहने वाला है। गौरतलब है कि ये ऐसा पहला मामला नहीं है जब किसी बड़े कलाकार के घर पर किसी फैन या अनजान व्यक्ति ने घुसपैठ करने की कोशिश की हो। इसके पहले अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और सलमान खान जैसे कलाकारों के घर पर इस तरह की घटना हो चुकी है।

बता दें कि अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है और कई बार कुछ जुनूनी फैन्स अपनी हदें तोड़ने की कोशिश भी करते दिखते हैं। हालही में उनकी रजनीकांत के साथ रोबोट 2.0 रिलीज हुई थी। जो सुपरहिट साबित हुई थी। इस साल अक्षय कुमार केसरी, हाउसफुल 4 रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here