देखिए क्या हुआ जब भीड़भाड़ वाली बीच सड़क पर क्रैश हुआ प्लेन

0

अमेरिका में सिएटल के मुकिलटे में एक हवाई जहाज अचानक रोड़ पर लगे ट्रैफिक लाइट के पास लगी तारों से टकरा गई, तार से टकराते ही प्लेन में आग लग गई। आग लगते ही प्लेन नियंत्रण से बाहर हो गया और आग के गोले की शक्ल अख्तियार करते हुए नीचे जमीन पर गिर पड़ा, प्लेन के नीचे गिरते ही वहां अफरा तफरी मच गई।

Also Read:  दिल्ली: नरेला में प्लास्टिक फैक्ट्री में आग लगने से एक की मौत

क्रैश

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्लेन ने वहीं पास के एक फ्लाइंग क्लब से उड़ान भरी थी। लैंडिंग के वक्त प्लेन ने अपना नियंत्रण खो दिया और सीधे रोड के किनारे लगे बिजली का तारों से टकरा गया।

ये पूरा मामला वहीं सिग्नल पर खड़ी एक कार के डैशबोर्ड पर लगे कैमरे में कैद हो गया। जानकारी के मुताबिक इस दुर्घटना में किसी की जान नहीं नहीं गई है। प्लेन के पायलट समेत सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं।

Also Read:  मुंबई पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया का अचानक पदोन्नति पर सवाल खड़े हुए

हालंकि जिस तरह से वीडियो में प्लेन क्रैश होता दिख रह है इस से अंदाजा लगाया जा सकता है कि, ये हादसा कितना बड़ा हो सकता था और कई लोगों की जान भी ले सकता था।

Also Read:  नेपाल की बाढ़ पर ट्वीट कर PM मोदी हुए ट्रोल, लोगों ने कहा- अपने देश में बाढ़ से मर रहे लोगों के प्रति भी संवेदना व्यक्त कर देते

वहीं ट्रैफिक सिग्नल पर खड़ी वाहनों को भी इससे भारी नुकसान हो सकता था। प्लेन के नीचे गिरते ही वहां अफरा तफरी मच गई, वहीं एक कार के डैशबोर्ड पर लगे कैमरे ने पूरे घटनाक्रम को कैद कर लिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here