VHP का गौरक्षकों को नया फरमान- ‘पशु तस्करों को पीटो , मगर हड्डियां मत तोड़ो

0

देशभर में गौ रक्षा के नाम पर चल रही सियासत में इस मुद्दे पर मची बहस के बीच विश्व हिंदू परिषद के गौ रक्षक विभाग ने तस्करों से निपटने का एक नया सुझाव दिया है। वीएचपी ने अपने सुझाव में कहा है, ‘मारो लेकिन हड्डियां मत तोड़ो’।

पश्चिमी यूपी और उत्तराखंड के गौ रक्षकों के साथ हुई मीटिंग को संबोधित करते हुए, वीएचपी के गौ रक्षा विभाग के सदस्य खेमचंद ने कहा कि किसी भी पशु तस्कर की गौ रक्षकों की सेना के सामने गैर-कानूनी रूप से पशुओं को ले जाने की हिम्मत नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि गाय की रक्षा करने से देश बचेगा नाकि मेक इन इंडिया से।

Also Read:  उद्धव ठाकरे की BJP को खुली चुनौती, कहा- गठबंधन तोड़ना है तो खुलकर सामने आएं, फिर हम दिखाएंगे हमारा 'सर्जिकल स्ट्राइक' कैसा होता है
A Muslim ban being thrashed by Bajrang Dal goon Vivek Premi
A Muslim ban being thrashed by Bajrang Dal goon Vivek Premi

जनसत्ता की खबर के अनुसार,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फर्जी गौरक्षकों पर दिए बयान पर खेमचंद ने कहा, “मैं उनके बयान से पूरी तरह सहमत नहीं हूं लेकिन यह बात मानता हूं कि कानून को हाथ में नहीं लिया जाना चाहिए। हमने अपने कार्यकर्ताओं को कहा है, ‘मारो मगर हड्डी मत तोड़ो।’ अगर हड्डी टूटेगी तो पुलिस का सामना करना पड़ेगा।”

Also Read:  तलाकशुदा महिलाओं में 68% हिन्दू और 23.3% मुस्लिम महिलाएं : जनगणना

गौ रक्षकों द्वारा पिटाई का वीडियो वायरल होने पर उन्होंने कहा कि वीडियो बनाने की जरुरत नहीं है।

जनता का रिपोर्टर ने अपनी एक एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में बताया था की किस तरह बजरंग दाल के गुंडों नै शामली में एक गौ हत्या के शक में एक मुस्लिम युवा की बुरी तरह पिटाई की थी।  वीडियो जनता का रिपोर्टर पर चलने के बाद ये खबर पुरे विश्व में जंगल में  आग की तरह फ़ैल गयी थी और अंतरराष्ट्रीय मीडिया में इस खबर को खूब उछाला गया था।

Also Read:  राधिका आप्टे दिखी नये अवतार में, तस्वीरों में दिखीं बोल्ड एंड ब्यूटिफुल

बजरंग दल के कार्यकर्ता विवेक प्रेमी के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) के तहत के केस दर्ज किया गया था।

लेकिन इस साल जनवरी में केंद्र की भाजपा सरकार ने प्रेमी के खिलाफ लगे राष्ट्र सुरक्षा क़ानून को हटाने की सिफारिश की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here