पश्चिम बंगाल: भारत-बांग्लादेश सीमा पर गौ तस्करों ने की BSF जवान की हत्या

0

पश्चिम बंगाल में भारत-बांग्लादेश सीमा के पास गौ तस्करों द्वारा सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक जवान की हत्या का मामला सामने आया है। न्यूज एजेंसी PTI के मुताबिक, गुरुवार(14 सितंबर) को पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगाना में भारत-बांग्लादेश सीमा के पास गौ तस्करों ने बीएसएफ जवान की हत्या कर दी।यह घटना उस वक्त हुआ जब जवान ने तस्करों के ट्रक को रोकने की कोशिश की। रिपोर्ट के मुताबिक, एसपी पी सुधाकर ने बताया कि बीएसएफ की 64 बटालियन के जवान तुषार कांतिदास ने गईघाटा इलाके में सुबह के समय एक संदिग्ध ट्रक देखा।

एसपी ने बताया कि इसके बाद जवान ने एक स्थानीय नागरिक के साथ साइकल पर तस्करों का पीछा किया। इसके बाद ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मारी, जिसमें जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद उन्हें नजदीक के एक हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि जवान को टक्कर मारने के बाद ट्रक वहां की एक दुकान में जा टकराया। ट्रक का ड्राइवर इसके बाद मौके से फरार हो गया। इसके बाद कुछ स्थानीय लोगों ने ड्राइवर के हेल्पर के पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

इस मामले में पुलिस ने ड्राइवर के हेल्पर को गिरफ्तार कर ट्रक को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि ट्रक में ले जाई जा रही चार गाय भी बरामद कर ली गई हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपी ट्रक ड्राइवर को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here