COVID-19: लंदन से बेटे के लौटने की सूचना नहीं देने पर DSP पर मामला दर्ज, बेटा पाया गया कोरोना वायरस संक्रमित

0

लंदन से अपने बेटे के लौटने की सूचना स्वास्थ्य अधिकारियों को कथित तौर पर नहीं देने के लिए एक डीएसपी पर मामला दर्ज किया गया है। उनके बेटे पर भी मामला दर्ज हुआ है जिसमें कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है।

लंदन
फाइल फोटो

पुलिस ने सोमवार को बताया कि डीएसपी एस एम अली अधिकारियों को अपने बेटे के लौटने के बारे में सूचित नहीं कर पाए, जो नियमों के मुताबिक अनिवार्य है। पिता-पुत्र कुछ सामाजिक कार्यक्रमों में भी शामिल हुए और इसके बाद उन्हें पृथक इकाइयों में भेजा जा सका। अली फिलहाल कोठागुडेम शहर में एसडीपीओ के पद पर कार्यरत हैं।

वहीं, केन्द्र सरकार ने सोमवार रात बाहर से आने वाले यात्रियों को सभी 107 आव्रजन जांच केन्द्रों पर ही रोकने का फैसला किया है। इनमें हवाई अड्डों और बंदरगाहों पर मौजूद आव्रजन जांच केन्द्र शामिल हैं। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने एक सूचना में कहा कि यह फैसला कोरोना वायरस के प्रकोप के मद्देनजर लिया गया है।

बता दें कि, तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के चलते भारत में घातक बीमारी से संक्रमित मरीजों की संख्या 400 से अधिक तक पहुंच गई है। कोरोना वायरस से भारत में अब तक आठ लोगों की मौत हो चुकी है। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here