मुख्य सचिव से बदसलूकी मामला: ‘AAP’ विधायक अमानतुल्लाह और प्रकाश जारवाल को कोर्ट ने एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

0

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर सोमवार (19 फरवरी) रात दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ हुई कथित बदसलूकी और मारपीट के मामले में कोर्ट ने आम आदमी पार्टी(आप) के दोनों आरोपी विधायक प्रकाश जारवाल और अमानतुल्लाह खान को कल तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

बता दें कि, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर सोमवार (19 फरवरी) रात दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ हुई कथित बदसलूकी और मारपीट के मामले में आरोपी आम आदमी पार्टी(AAP) के विधायक अमानतुल्ला खान ने बुधवार (21 फरवरी) को दिल्ली के जामिया नगर थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया।

बता दें कि, इससे पहले मंगलवार देर रात इसी मामले में एक अन्य आरोपी विधायक प्रकाश जारवाल को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया और बुधवार को पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। आम आदमी पार्टी ने इस पूरे मामले में बीजेपी पर निशाना साधते हुए साजिश रचने का आरोप लगाया है।

बता दें कि, दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया है कि सोमवार देर रात मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर बैठक के दौरान ‘आप’ विधायकों ने उनके साथ कथित तौर पर हाथापाई की। मुख्य सचिव ने उपराज्यपाल से शिकायत की है और प्राथमिकी भी दर्ज कराई है। वहीं, आप विधायकों का आरोप है कि मुख्य सचिव ने उनके साथ र्दुव्‍यवहार किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here