कंगना रनौत की बढ़ी मुश्किल, मुंबई की अदालत ने जावेद अख्तर की शिकायत पर अभिनेत्री को जारी किया समन

0

अपने विवादित बयानों को लेकर मीडिया की सुर्ख़ियों में रहने वाली भाजपा समर्थक बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ गई है। मुंबई की एक अदालत ने गीतकार जावेद अख्तर की शिकायत पर अभिनेत्री कंगना रनौत को सोमवार को समन जारी किया।

कंगना रनौत

शहर पुलिस ने अदालत को बताया कि अख्तर द्वारा अभिनेत्री के खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत के बाद कथित मानहानि का मुकदमा बनता है तथा इसमें और जांच की आवश्यकता है। अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने दिसंबर, 2020 में जुहू पुलिस को निर्देश दिया था कि वह पिछले साल नवंबर में अदालत के सामने कंगना रनौत के खिलाफ जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि की शिकायत की जांच करे।

पुलिस ने अदालत को सोमवार को सौंपी अपनी रिपोर्ट में कहा कि अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ शिकायतकर्ता (जावेद अख्तर) द्वारा लगाए गए कथित आरोपों की और जांच की जा रही है। अदालत ने मामले की अगली सुनवाई की तिथि एक मार्च तय की।

अख्तर के वकील जय कुमार भारद्वाज ने सोमवार को अदालत को बताया कि पुलिस ने पिछले महीने रनौत को समन जारी किये थे, जिसमें उन्हें अपना बयान दर्ज कराने के वास्ते पुलिस के समक्ष उपस्थित रहने के लिए कहा गया था। लेकिन अभिनेत्री ने इस संबंध में अभी कोई जवाब नहीं दिया है।

अख्तर ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि रनौत ने पिछले साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक साक्षात्कार में उनके खिलाफ अपमानजनक टिप्पणियां की थीं। गीतकार ने दावा किया था कि रनौत द्वारा की गई ‘‘आधारहीन टिप्पणियों’’ से उनकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here