बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, बक्सर में कोर्ट जा रहे वकील की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

0

बिहार में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। इस बीच, बक्सर जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में सोमवार को दिनदहाड़े कोर्ट जा रहे एक वकील की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। फिलहाल, हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बिहार

मुफस्सिल थाना के प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि गुरदास मठिया गांव निवासी बक्सर व्यवहार न्यायालय के वकील कुणाल पांडेय (47) सोमवार की सुबह 10 बजे बाइक से अदालत जा रहे थे। इसी दौरान इटाढ़ी मुख्य मार्ग पर पीसी कॉलेज से थोड़ी ही दूर पर मौजूद साधु की कुटिया के समीप बाइक पर सवार होकर आए दो युवकों ने उन्हें रोका और उन्हें गोली मार दी।

गोली की आवाज सुनने के बाद जुटे स्थानीय लोग घायल अवस्था में वकील पांडेय को बक्सर सदर अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घेषित कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है, प्रथम दृष्टया मामला आपसी विवाद का लग रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मामले की जांच करने पहुंचे पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल से एक खाली कारतूस बरामद किया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

बिहार में चुनाव की तिथियां नजदीक आने के साथ ही राज्य में अपराध लगातार बढ़ते जा रहें है, जो रुकने का नाम ही नहीं है। राज्य में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि वो कहीं भी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते है। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here