अमेरिका में भारतीय कपल की गोली मारकर हत्या

0

अमेरिका में डॉनल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति बनने के बाद भारतीयों पर हमले लगातार बढ़ते ही जा रहे है, यह सिलसिला थमने का नाम ही नही ले रहा है। अब अमेरिका में एक भारतीय दंपति की बुधवार (3 मई) की रात को गोली मार कर हत्या कर दी गई। नरेन प्रभू और उसकी पत्नी को मिर्जा टालटिक नाम के शख्स ने गोली मारी।

अमेरिका
photo- जनसत्ता

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हत्या का आरोप उनकी लड़की के पूर्व ब्वॉयफ्रेंड पर है। जिस वक्त यह घटना हुई तब नरेन प्रभू अपनी पत्नी के साथ घरपर ही मौजूद थे। नरेन प्रभु जूनिपर नेटवर्क में काम करते थे और वो कर्नाटक के रहने वाले थे अपनी पत्नी और बेटी रसेल के साथ कई वर्षों से अमेरिका के सैन होजे में रह रहे थे।

पुलिस के मुताबिक, हत्यारा नरेन की बेटी का पूर्व ब्वॉयफ्रेंड बताया जा रहा है। बाद में घरेलू हिंसा के चलते 2016 में दोनों अलग हो गए थे। लेकिन मिर्जा लगातार रसेल को परेशान कर रहा था, वारदात के वक्त रसेल घर पर नहीं थी।पुलिस को भारतीय दंपति के बेटे ने फोन पर ये जानकारी दी कि मिर्जा ने उसके मां-बाप की हत्या की है।

आपको बता दें कि इससे पहले 22 फरवरी को कांसास में 32 वर्षीय भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास कुचिभोटला की हत्‍या करते समय हत्‍यारा चिल्‍ला रहा था गेट आउट ऑफ माय कंट्री। भारतीय इंजीनियर पर हमले के समय बचाव करने आए एक अन्‍य भारतीय आलोक मादासानी और एक अमेरिकी व्‍यक्ति इयान ग्रलियट भी घायल हो गई थे।

इस हमल के बाद हत्‍यारे एडम पुर्रिंटन को हत्‍या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था। अमेरिका में डॉनल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति बनने के बाद दूसरे देश के लोगों पर लगातार हमले बढ़ते ही जा रहे रहा है। यह सिलसिला थमने का नाम ही नही ले रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here