कोरोना वायरस संक्रमित युवती से छेड़छाड़, अस्पताल का सफाई कर्मचारी गिरफ्तार

0

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में कोरोना वायरस संक्रमित युवती ने एक निजी अस्पताल के सफाई कर्मचारी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। बिलासपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि शहर के एक निजी अस्पताल में कोरोना वायरस संक्रमित एक युवती से छेड़छाड़ के आरोप में तारबहार थाने की पुलिस ने सफाई कर्मचारी विनोद पटेल (19) को गिरफ्तार कर लिया है।

कोरोना वायरस
प्रतीकात्मक फोटो

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बिलासपुर शहर के करीब बिल्हा क्षेत्र की कोरोना वायरस से संक्रमित 19 वर्षीय युवती को 12 सितम्बर को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार युवती को अलग कक्ष में रखकर उसका इलाज किया जा रहा था। उन्होंने बताया कि युवती का आरोप है कि पिछले दो दिनों से अस्पताल का सफाई कर्मचारी विनोद पटेल उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था।

अधिकारियों ने बताया कि युवती ने जब मंगलवार को फोन करके अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी तब युवती के परिजन पहले अस्पताल पहुंचे तथा बाद में तारबहार थाने में मामला दर्ज कराया। उन्होंने बताया कि युवती के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक विनोद पटेल को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि पटेल जिले के तखतपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नवापारा गांव का निवासी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here