गुजरात के सूरत में कोरोना वायरस से संक्रमित हीरा कारोबारी ने की आत्महत्या

0

गुजरात के सूरत में एक हीरा कारोबारी ने कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि के एक दिन बाद शुक्रवार को ट्रेन के आगे कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि तनाव में थे और बहुत परेशान थे।

गुजरात

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, एक अधिकारी ने बताया कि नानपुरा के रहने वाले कुमारपाल शाह (63) की गुरुवार (9 जुलाई) को रिपोर्ट आई थी जिसमें उनमें कोरोना वायरस से संक्रमण की पुष्टि हुई थी। तभी से वह परेशान थे और तनाव में थे।

रेलवे पुलिस में सहायक उप निरीक्षक अनवार मंसूरी ने बताया कि शुक्रवार सुबह शाह स्कूटर से अपने घर से निकले और उधाना रेलवे स्टेशन पहुंच गए। उन्होंने बताया, ‘‘जब उनके रिश्तेदार उन्हें खोजते हुए रेलवे स्टेशन पहुंचे तो वहां पार्किंग में उन्हें शाह का स्कूटर खड़ा दिखा। कुछ दूरी पर रेलवे की पटरियों पर उनका शव था।’’

जांच में पता चला कि शाह रेलगाड़ी के आगे कूद गए और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। उनके पास से सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें कहा गया है कि वह कोरोना वायरस (कोविड-19) से पीड़ित होने का पता चलने के बाद से तनाव में थे और बहुत परेशान थे। उन्होंने कहा कि शाह अपने पीछे अपनी पत्नी और एक बेटे को छोड़ गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here