गुजरात: कोरोना पॉजिटिव पाए गए कांग्रेस विधायक, सीएम विजय रूपाणी के साथ की थी बैठक

0

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी द्वारा मंगलवार सुबह में बुलाई गई बैठक में भाग लेने वाले कांग्रेस के एक स्थानीय विधायक में कोरोना वायरस होने की पुष्टि हुई है।

गुजरात

नगर निगम के उपायुक्त ओमप्रकाश माचरा ने बताया कि कांग्रेस विधायक इमरान खेडावाला में कोरोना वायरस की मंगलवार को शाम को पुष्टि हुई। उन्होंने कहा कि अहमदाबाद के खाड़िया जमालपुर सीट से विधायक को शीघ्र ही कोविड-19 के लिए निर्धारित अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा। मुख्यमंत्री के गांधीनगर आवास में रूपाणी के साथा हुई बैठक में खेडावाला कुछ अन्य कांग्रेस विधायकों के साथ मौजूद थे।

मंगवार को हुई मीटिंग में गुजरात के मुख्यमंत्री के अलावा उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल और गृह राज्य मंत्री प्रदीप जडेजा भी शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि कांग्रेस विधायक ने इस दौरान पत्रकारों से भी मुलाकात की थी। इसके अलावा कांग्रेस के कुछ विधायक भी इमरान के संपर्क में आए थे, ऐसे में उन्हें क्वारंटीन होना होगा।

बता दें कि कांग्रेस विधायक के इलाके में भी कोरोना महामारी फैली हुई है, जिसके कारण वहां कर्फ्यू लगा है। गुजरात के अहमदाबाद में जमालपुर इलाका भी कोरोना वायरस की चपेट में है। ऐसे में जमालपुर-खाडिया क्षेत्र से विधायक इमरान खेड़ावाला इलाके के लोगों की बढ़चढ़कर मदद कर रहे थे। जब वो सीएम से मिले तो कांग्रेस के दो और विधायक शैलेश परमार और गयासुद्दीन शेख भी उनके साथ मौजूद थे। बाद में उन्होंने कई पत्रकारों से भी बात की।

ऐसे में संकट बड़ा हो गया है और बहुत सारे लोग कोरोना से डरे हुए हैं। उधर, मंगलवार देर शाम विधायक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद गुजरात सरकार में हड़कंप मच गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here