VIDEO: मॉडल को बंधक बनाने वाले आरोपी का पुलिस ने निकाला जुलूस, महिलाओं ने चप्पलों से की पिटाई

0

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के मिसरोद इलाके में शुक्रवार को एक मॉडल को बंधक बनाकर उस पर शादी का दबाव बनाने और उसे प्रताड़ित करने वाले आशिक रोहित सिंह का पुलिस ने शनिवार को जुलूस निकाला। इस जुलूस के दौरान आरोपी को महिलाओं ने चप्पलों से जमकर पीटा। इस घटना का वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जुलूस के रूप में पुलिस आरोपी को उसी अपार्टमेंट में लेकर गई जहां उसने मॉडल को बंधक बनाया था। आरोपी को वहां देख स्थानियों लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। इसी बीच वहां मौजूद एक महिला ने उसे थप्पड़ मारा, बाद में वहां और भी महिलाएं आ गईं और उसे जूते, चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया।

जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आरोपी आशिक को कुछ पुलिसकर्मी ने पकड़ रखा है और महिलाएं उसे चप्पलों से पीट रही हैं। ख़बरों के मुताबिक, वहीं आरोपी को देख पीड़िता की मां को भी काफी गुस्सा आया और उन्‍होंने भी उसे जमकर थप्पड़ मारे।

बता दें कि, भोपाल के मिसरोद इलाके में शुक्रवार को एक सिरफिरे आशिक ने एक मॉडल को उसी के घर में 12 घंटे तक बंधक बनाकर रखा था। जब इस बारे में पुलिस को जानकारी मिली तो पुलिस उस लड़की के घर पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद उसे बंधक से मुक्त कराते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

युवक ने यह पूरी योजना लड़की से शादी करने के लिए उसके परिवार पर दबाव डालने के लिए बनाई थी। वह शुक्रवार शाम करीब 6 बजकर 40 मिनट पर घर में घुसा। उसने धीरे से दरवाजा खटखटाया जिसमें सेफ्टी ग्रिल लगी है और घर में दाखिल हो गया। इसके बाद उसने खुद लड़की के कमरे में जाकर खुद को लॉक कर लिया।

इसके बाद उसने एक टीवी पत्रकार को वीडियो भेजकर मॉडल को बंधक बनाने की बात कही, जिसके बाद पुलिस ने फ्लैट की घेराबंदी शुरू की। पुलिस ने मॉडल के फ्लैट को घेरकर शुक्रवार शाम 7 बजे उसे आशिक के चंगुल से छुड़ाया। इसके बाद पुलिस ने तुरंत मॉडल को मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए भेज दिया और आशिक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आशिक पर हत्या का प्रयास करने के दो मामले दर्ज किए है।

टाइम्स न्यूज नेटवर्क के हवाले से NBT में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी की पहचान रोहित सिंह उर्फ योयो रेगल के रूप में हुई है जो अपने फेसबुक प्रोफाइल पर खुद को मुंबई में एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी का कास्टिंग असिस्टेंट डायरेक्टर बताता है।

रिपोर्ट के मुताबिक, पूछताछ में सामने आया है कि उसने पूरा प्लान बनाया था और शुक्रवार सुबह करीब साढ़े छह बजे रोहित लड़की के घर पहुंचा था। युवक ने यह पूरी योजना लड़की से शादी करने के लिए उसके परिवार पर दबाव डालने के लिए बनाई थी।

देखिए वीडियो :

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here