आतंकवादी 2-5 लोगों को मारते हैं लेकिन गोकशी से हजारों-लाखों लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचती है: बीजेपी विधायक

1

हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले राजस्थान के अलवर जिले के रामगढ से भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने सोमवार(30 जुलाई) को कहा कि गोकशी आतंकवाद से बडा अपराध है।

बीजेपी

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, जयपुर के मुख्यालय पर संवाददाताओं से बातचीत में बीजेपी विधायक ज्ञान देव आहूजा ने कहा कि आतंकवादी 2-5 लोगों को मारते हैं लेकिन गोकशी से हजारों-लाखों लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचती है।

विधायक ज्ञान देव आहूजा ने कहा कि भारत एक ऐसा देश है जहां मां का आदर किया जाता है। गीता, धरती (जमीन), गाय, गंगा, तुलसी और जन्म देने वाली को देश में मां माना जाता है। देश में मां के साथ किसी प्रकार की छेडछाड या गुंडागर्दी को स्वीकार नहीं किया जायेगा, इसलिये यह आतंकवाद से भी बडा अपराध है। विधायक ने कहा कि गोहत्या से लोगों की भावनाएं भडकती है, जिससे कुछ घटनाएं होगी। अदालत को इसे स्वीकार करना चाहिए।

बता दें कि कुछ दिनों पहले राजस्थान के अलवर में गोरक्षा के नाम पर भीड़ ने पीट-पीट कर अकबर नाम के एक व्यक्ति की जान ले ली थी। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ़्तार किया है।

बता दें कि बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहें हैं। पहलू खान की मौत पर ज्ञान देव आहूजा ने कहा था कि उन्हें पहलू खान की मौत का कोई पछतावा नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि, गौ—हत्या करने वाले मरे हैं और मरते रहेंगे।

Pizza Hut

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here