वाराणसी: बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी और नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ लगाए विवादित पोस्टर

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी और पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ विवादित पोस्‍टर-बैनर लगाकर विरोध जताया। पोस्‍टर में सिद्धू को पाकिस्‍तान सेना का प्रमुख और राहुल गांधी को आईएसआई का एजेंट बताया गया है।

वाराणसी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पोस्‍टर के साथ भेलूपुर इलाके में शुक्रवार शाम को जुलूस भी निकाला। इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने नवजोत सिंह सिद्धू और राहुल गांधी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। कार्यकर्ताओं ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी विदेश में जाकर देश को बदनाम करने में लगे हुए हैं। हिन्दुस्तान के बेरोजगारों को आईएसआईएस एजेंट बता कर देश के युवाओं के कौशल विकास पर सवाल उठा दिया है।

साथ ही उन्होंने कहा कि एक तरफ हमारे वीर जवान देश की रक्षा के लिए सीने में गोली खा रहे हैं तो दूसरी तरफ कांग्रेसी नेता नवजोत सिद्धू पाकिस्तान में जाकर वहां के आर्मी चीफ को गले लगा रहे हैं। देश की जनता सब देख रही है और समय आने पर इन नेताओं को अच्छा सबक सिखायेगी।

राहुल गांधी और नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्‍तान के नए प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ वाला पोस्‍टर शुक्रवार शाम शहर के कई इलाकों में देखा गया। पोस्‍टर के नीचे लिखा है ‘देश रो रहा है और गद्दार जश्‍न मना रहे।’

बता दें कि पिछले दिनों पाकिस्‍तान गए नवजोत सिंह सिद्धू वहां के सेना प्रमुख से गले मिले थे जबकि राहुल गांधी ने विदेश दौरे में इस्‍लामिक स्‍टेट (आईएसआईएस) का उदाहरण देते हुए कहा था कि विकास प्रक्रिया से बड़ी संख्‍या में लोगों को बाहर रखने से ऐसे हालात कहीं भी पैदा हो सकते हैं। बता दें कि बीजेपी ने राहुल पर आतंकवाद को जायज ठहराने और विदेश में भारत का मान घटाने का आरोप लगाया है।

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ समारोह में शामिल होने के बाद उनकी लगातार आलोचना हो रही है। पाकिस्तान के सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा से गले मिलने और पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) के राष्ट्रपति मसूद खान के बगल में बैठने को लेकर विपक्षी पार्टियों के साथ-साथ अपने लोग भी उन्हें कोस रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here