बिहार: मुजफ्फरपुर में एक कॉन्स्टेबल ने दूसरे कॉन्स्टेबल की गोली मारकर हत्या की, आरोपी गिरफ्तार

0

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। जहां पर एक पुलिस कॉन्स्टेबल ने दूसरे कॉन्स्टेबल को गोली मारकर हत्या कर दी।

मुजफ्फरपुर

इस घटना के बाद से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। एसएसपी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रहीं है।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, मुजफ्फरपुर एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि ‘कॉन्स्टेबल मनीष कुमार की हत्या दूसरे कॉन्स्टेबल प्रेम चंद प्रसाद ने सेल्फ लोडिंग राइफल (एसएलआर) से की है। घटना मुजफ्फरपुर के अमरपुर इलाके में बुधवार देर रात डेढ़ बजे की है। एसएसपी मनोज कुमार के मुताबिक, आरोपी कॉन्स्टेबल का इतिहास अनुशासनहीन और आक्रमक व्यवहार का रहा है। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि अभी हाल ही में सीतामढ़ी जेल में बंद एक महिला कैदी के साथ मुजफ्फरपुर के अस्पताल में रेप का मामला सामने आया था। पीड़िता ने आरोप लगाया था कि अस्पताल के बाथरूम में दो लोगों ने उसके साथ रेप किया।

रिपोर्ट के मुताबिक, महिला कैदी को 11 नवंबर को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर स्थित श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (SKMCH) में भर्ती कराया गया था। महिला कैदी का आरोप है कि 14 नंवबर को अस्पताल के शौचालय में उसके साथ दो लोगों ने रेप किया। खबरों के मुताबिक, रेप का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि दो पुलिसकर्मियों पर ही लगा है। हालांकि, पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here