पब में लगी आग के दौरान लोगों की जान बचाने वाले कांस्टेबल को मुंबई पुलिस ने किया सम्मानित, तस्वीर हुई वायरल

0

पिछले हफ्ते मुंबई के कमला मिल कंपाउंड स्थित एक पब में आग लगने के दौरान वहां फंसे लोगों को अपनी जान दांव पर लगाकर बचाने वाले कांस्टेबल सुदर्शन शिंदे की आज मुंबई पुलिस ने अनुकरणीय साहस के प्रदर्शन के लिए सराहना की।

इसी बीच, कांस्टेबल सुदर्शन शिंदे की एक महिला को अपने कंधों पर उठाकर बचाते हुए तस्वीर भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है।

मुंबई

न्यूज़ एजेंसी भाषा की ख़बर के मुताबिक, मुंबई पुलिस आयुक्त दत्ता पद्सलगीकर और महापौर विनाथ महादेर ने कल शिंदे को उसके शानदार प्रयास के लिए सम्मानित किया। बीते शुक्रवार को कमला मिल्स कंपाउंड के एक पब में लगी भीषण आग में कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई थी।

पुलिस के मुताबिक, पास के इलाके में गश्त कर रहे शिंदे इस हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे। जब पब के अंदर फंसे कुछ लोगों ने अपने मोबाइल फोन की टॉर्च जलाई तब पुलिसकर्मी उस दिशा में अंदर गए। पुलिस ने कहा कि इसके बाद शिंदे कुछ बेहोश लोगों को अपने कंधों पर डालकर बाहर लेकर आए।

जिसकी एक तस्वीरे भी इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है। भाषा की ख़बर के मुताबिक, महापौर ने शिंदे के साहस की सराहना करते हुए कहा कि अपने कर्तव्य का निर्वहन करते हुए कांस्टेबल ने अपने प्राणों की भी परवाह नहीं की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here