कांग्रेस का बड़ा आरोप- अरुणाचल के सीएम पेमा खांडू के काफिले से बरामद हुए 1.80 करोड़, जारी किया वीडियो

0

आगामी लोकसभा चुनाव से ठिक पहले कांग्रेस ने बुधवार (3 अप्रैल) को एक वीडियो जारी कर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) शासित राज्य अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू पर बड़ा आरोप लगाया है। दिल्ली के कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि मुख्यमंत्री के काफिले से 1.80 करोड़ रुपये बरामद किए गए हैं। उन्होंने कहा कि इस पैसे का इस्तेमाल आज पासीघाट में होने वाले पीएम मोदी की रैली के लिए किया जाना था।

कांग्रेस

रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि देर रात मुख्यमंत्री पेमा खांडू, डिप्टी सीएम और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के काफिले से कुल 1.8 करोड़ बरामद हुआ। यह बरामदगी तब हुई, जब कि सुबह दस बजे पीएम मोदी की अरुणाचल प्रदेश के पसीघाट में रैली होने वाली थी।

सुरजेवाला ने कहा कि इस पैसे का इस्तेमाल पीएम मोदी की रैली के लिए किया जाना था। उन्होंने कहा कि ऐसे में इस मामले में पीएम मोदी को इस पर जवाब देना चाहिए। सुरजेवाला ने कहा कि चौकीदार की चोरी रंगे हाथ पकड़ी गई। सुरजेवाला ने कहा कि यह मामला ऐसा समय में आया है जब अगले दिन ही यानी आज पीएम मोदी वहां पर रैली को संबोधित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here