राहुल गांधी ने जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे किसानों से की मुलाकात, कहा- गरीब और किसान विरोधी है मोदी सरकार

0

दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे तमिलनाडु के किसानों से शुक्रवार(31 मार्च) को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी जाकर मुलाकात की। इस दौरान राहुल करीब 10 मिनट तक किसानों के बीच मौजूद रहे और उनकी समस्याएं सुनीं। इस दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार को गरीब और किसानों का विरोधी बताते हुए जमकर हमला बोला।

फोटो: INC India

इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने इस देश के अमीरों का कर्जा माफ किया है तो इन किसानों के का कर्ज क्यों नहीं माफ होना चहिए, जिन्होंने इस देश को बनाया है।

उन्होंने कहा कि इनकी(तमिलनाडु के किसान) आवाज ना हिन्दुस्तान की सरकार और ना ही पीएम को सुनाई देती है। पीएम की जिम्मेदारी है कि इनकी बात सुनें। राहुल ने कहा कि ये सरकार गरीब और किसान विरोधी है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि पिछले तीन सालों में इस सरकार ने 1 लाख 40 हजार करोड़ रुपये हिंदुस्तान के 50 सबसे बड़े उद्योगपतियों का माफ कर दिया। तो किसानों की क्या गलती है, इनकी मदद क्यों नहीं हो रही है?

बता दें कि तमिलनाडु के करीब 200 किसान पिछले 20 दिनों से राहत पैकेज की मांग को लेकर जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे हैं। किसानों का कहना है कि सूखे के चलते उनकी फसलें बर्बाद हो गई है। इसलिए उन्हें राहत प्रदान की जाए।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here