पीएम मोदी पर तंज कसने के लिए पूर्व PM नेहरू की यह तस्वीर ट्वीट कर खुद ट्रोल हो गई कांग्रेस, मीम पर लोगों ने जताई हैरानी

0

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसने के लिए भारत के पहले प्रधानमंत्री और अपनी पार्टी के सबसे वरिष्ठ नेता दिवंगत पंडित जवाहर लाल नेहरू की एक ऐसी मीम वाली तस्वीर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट की है जिस पर लोग मुख्य विपक्षी पार्टी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। पंडित नेहरू की इस तस्वीर को शेयर करना कांग्रेस को भारी पड़ गया है, लोग ट्विटर पर निशाना साध रहे हैं। कई वरिष्ठ पत्रकारों ने सोशल मीडिया पर हैरानी जताई है कि कैसे कांग्रेस अपनी ही पार्टी के सबसे वरिष्ठ नेता पर ऐसे मीम बना सकती है।

सबसे आश्चर्य की बात यह है कि इस तस्वीर को कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है। कांग्रेस द्वारा ट्वीट किए गए इस तस्वीर में दिखाया गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी कैबिनेट मंत्रियों के साथ बैठक कर रहे हैं। इस मीटिंग में पीएम मोदी के साथ विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन, केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल भी शामिल हैं।

इस तस्वीर में पीएम मोदी के ठीक पीछे पंडित जवाहर लाल नेहरू खड़े हैं और मजाकिया लहजे में कह रहे है, ‘जाएगा तो मोदी ही’। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद ट्विटर पर #JaayegaTohModiHi टॉप- 10 में ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के साथ लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इस हैशटैग के साथ कांग्रेस समर्थक बीजेपी पर निशाना तो साध रहे हैं, लेकिन साथ ही लोग कांग्रेस को भी ट्रोल कर रहे हैं।

देखिए, लोगों की प्रतिक्रियाएं:

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here