बीजेपी की वेबसाइट डाउन होने पर कांग्रेस ने तंज करते हुए बढ़ाया मदद का हाथ, तो AAP ने मारा ताना

0

केंद्र की सत्ताधारी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की आधिकारिक वेबसाइट मंगलवार (5 मार्च) से ही डाउन है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीजेपी की वेबसाइट मंगलवार तड़के कथित तौर पर हैकिंग के प्रयास के बाद रखरखाव मोड पर चली गई। बीजेपी की बेवसाइट आज सुबह तक सही नहीं हो सकी, वेबसाइट खोलने पर लिखा है ‘We’ll be back soon!’ मतलब हम जल्द वापस आएंगे। इस पर कांग्रेस पार्टी ने बुधवार सुबह अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बीजेपी पर तंज करते हुए मदद का हाथ बढ़ाया है।

वेबसाइट
FILE PHOTO

कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट हुआ, ‘मॉर्निंग बीजेपी, हमें महसूस हुआ है कि आप लंबे समय से डाउन चल रहे हैं। अगर आपको मदद की आवश्यकता है तो हम खुशी से मदद के लिए तैयार हैं।’ हालांकि, कांग्रेस द्वारा ट्विटर पर बीजेपी का यह चुटकी लेना आम आदमी पार्टी (आप) को रास नहीं आया और उस पर हमला बोल दिया।

कांग्रेस के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए आम आदमी पार्टी ने उस पर बीजेपी को मदद देने का आरोप लगा दिया। AAP ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, ‘ठीक वैसे ही जैसा आपने दिल्ली में किया! इस चुनाव में बीजेपी जब कभी भी डाउन होगी, कांग्रेस उसकी मदद करेगी। जैसा कि हमने कहा था कि कांग्रेस बीजेपी की मदद कर रही है।’

बता दें कि आम आदमी पार्टी का इशारा लोकसभा चुनाव के लिए दिल्ली में कांग्रेस और उसके बीच गठबंधन नहीं हो पाने की तरफ था। AAP दिल्ली में कांग्रेस के साथ गठबंधन चाह रही थी। अंदरखाने दोनों पार्टियों के बीच इसे लेकर बातचीत भी चल रही थी लेकिन एक दिन पहले ही मंगलवार को दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित ने साफ कहा था कि कांग्रेस दिल्ली में किसी से कोई गठबंधन नहीं होगा और अकेले चुनाव लड़ेगी।

बता दें कि इससे पहले कल बीजेपी की वेबसाइट हैक होने पर कांग्रेस की सोशल मीडिया और कम्युनिकेशन सेल इंचार्ज दिव्य स्पंदना (राम्या) ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर करते हुए तंज कसा था। उन्होंने लिखा, ‘भाइयो और बहनो! अगर आपने अभी तक बीजेपी की वेबसाइट चेक नहीं की है, तो देख लीजिए। आप बहुत कुछ मिस कर रहे हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here