कांग्रेस राज्यसभा में स्वामी और पर्रिकर के खिलाफ देगी विशेषाधिकार हनन नोटिस

0

कांग्रेस राज्यसभा में अगस्ता वेस्टलैंड मामले में राज्यसभा में हुई चर्चा के दौरान भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी और रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर पर साफ-साफ झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ विशेषाधिकार हनन का नोटिस देगी।
जनसत्ता के मुताबिक कांग्रेस प्रवक्ता जयराम रमेश ने संवाददाताओं से कहा कि स्वामी और पर्रिकर ने लोगों के सामने छल कपट का जाल बुनकर संसद में पूरी तरह झूठ बोला इटली की अदालत के फैसले में कुछ भी नहीं होने की बात करते हुए रमेश ने दावा किया कि फैसले में कांग्रेस नेतृत्व के खिलाफ कोई आरोप नहीं है।
Parrikar_Swamy_com_2850295f

Also Read:  भारत के इन कूटनीतिक प्रयासों से ऐसे बेनकाब हुआ पाकिस्तान

इसके अलावा काँग्रेस पार्टी अमेरिकी वेबसाइट ‘डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट पीजीयूआरयू डॉट कॉम’ के खिलाफ मानहानि का मामला भी दर्ज कराएगी जिसकी ख़बर का इस्तेमाल स्वामी ने राज्यसभा की चर्चा में किया। आरोप है कि वेबसाइट संघ परिवार से संबंधित है। जयराम रमेश ने दावा किया कि स्वामी के अलावा एस गुरुमूर्ति और आईआईएम के प्रोफेसर आर वैद्यनाथन इस वेबसाइट से जुड़े हैं जिसे सिलिकॉन वैली से श्री अय्यर नाम का एक शख्स चला रहा हैं। जयराम रमेश के मुताबिक सुब्रमण्यम स्वामी चाहते हैं कि वैद्यनाथन को रघुराम राजन की जगह भारतीय रिजर्व बैंक का नया गवर्नर बनाया जाए।

Also Read:  सरकार ने दो साल में रसोई गैस सब्सिडी में बचाए 21,000 करोड़ रुपए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here