कांग्रेस समर्थकों का स्मृति ईरानी पर जोरदार हमला, पुछा PM मोदी के ट्वीट को ‘प्रॉस्टिट्यूशन एजेंसी’ क्यों रिट्वीट कर रही है?

0

भाजपा नेताओं और कांग्रेस समर्थकों के बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वाक्युद्ध देखने को मिल रहा है। यह उस समय उभर कर आया जब रूसी सोशल मीडिया यूजर्स ने राहुल गांधी के ट्वीट पोस्टों के प्रति अपना उत्साह दिखाया। हाल ही में कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट्स ने उनकी क्षमताओं बुद्धि और रचनात्मकता का परिचय दिया जो सोशल मीडिया पर गम्भीर चर्चा का विषय बन गया।

स्मृति ईरानी

इसके अलावा यह भी खबरें आई थी कि पीएम मोदी के मुकाबलें सोशल मीडिया पर राहुल गांधी अधिक लोकप्रिय हो चले जबकि PM मोदी के सर्मथक राहुल गांधी की तुलना में बहुत अधिक है इसके विपरित रिट्वीट होने की तुलना में लोगों ने राहुल गांधी के ट्वीट्स की संख्या कहीं अधिक थी।

इस बात को लेकर भगवा पार्टी समूह में स्पष्ट रूप से काफी चिंता देखी जा रही है क्योंकि यह गुजरात विधानसभा चुनावों से पहले पार्टी का बैकफुट पर चले जाने को दर्शा रहा है। सोशल मीडिया पर कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता के बाद भगवा समूहों की बैचनी को सहज ही देखा जा सकता है।

अपनी छटपटाहट और राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए ट्विटर पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने तंज कसते हुए लिखा कि राहुल रूस, इंडोनेशिया और कजाकिस्तान में चुनाव जीतने की तैयारी कर रहे हैं।

इसके बाद कांग्रेस समर्थकों ने स्मृति ईरानी को सोशल मीडिया पर घेरते हुए कई सवाल दागें और बताया कि वह किस प्रकार से 2014 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी के खिलाफ उतरी थी और असफल रही थी। समाजिक कार्यकर्ता तहसीन पूनावाला ने स्मृति ईरानी को टैग करते हुए पुछा कि पीएम मोदी के ट्वीट को ‘प्रॉस्टिट्यूशन एजेंसी’ क्यों रिट्वीट कर रही है।

तहसीन ने अपनी बात के प्रमाण में इस प्रकार के अन्य ट्वीट भी शेयर किए जो पीएम मोदी को इस प्रकार के अन्य विदेशी नामों से जोड़ रहे थे।

भाजपा गुजरात में लोगों के बढ़ते हुए गुस्से का सामना कर रही है, राज्य में पिछले 22 सालों से पार्टी लगातार शासन कर रही है। पार्टी इस साल के चुनाव में प्रतिकूल परिणामों के न आने से बेहद डरी हुई है और मतदाताओं को लुभाने की भरपूर कोशिश कर रही है। जबकि सत्तारूढ़ पार्टी के खिलाफ कांग्रेस ने गठबंधन चलाकर कांग्रेस ने अचानक अपने सियासी दांव को और भी तेज कर दिया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here