कांग्रेस ने ‘हग डे’ के दिन बीजेपी पर कसा तंज, शेयर किया संसद में राहुल गांधी और पीएम मोदी के गले लगने वाला वीडियो

0

कांग्रेस ने मंगलवार को ‘हग डे’ के दिन इंस्टाग्राम पर राहुल गांधी का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गले लगाते हुए एक वीडियो शेयर करते हुए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा है। बता दें कि बीते साल जुलाई में मानसून सत्र के दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी को गले लगा लिया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

हग डे

कांग्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, कांग्रेस की ओर से बजेपी को आज का साधारण संदेश- गले लगाओ नफरत मत करो #HugDay। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है, कोई राहुल गांधी की इस एक्टिविटी की तारीफ कर रहा है तो कोई मजाक उड़ा रहा है।

दरअसल बीते साल जुलाई में संसद में एनडीए और विपक्ष के बीच अविश्वास प्रस्ताव पर बहस हो रही थी, तभी राहुल गांधी सदन में चलकर पीएम मोदी की कुर्सी तक पहुंचे और उन्हें गले लगा लिया। राहुल गांधी के इस कदम से कई नेता चौंक गए थे।

बता दें कि राहुल अक्सर अपने भाषण में कहते रहते हैं कि वे प्रधानमंत्री (पीएम मोदी) से नफरत नहीं करते बल्कि उनसे बहुत प्यार करते हैं। वे कहते हैं हम एक दूसरे से असहमत हो सकते हैं लेकिन मैं उनसे नफरत नहीं करता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here