कंगना रनौत पर फूटा कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू का गुस्सा, अभिनेत्री को बताया हिमाचल का सड़ा हुआ सेब

0

केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसान आंदोलन से जुड़े अपने एक ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आईं भाजपा समर्थक बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पर अब कांग्रेस सांसद ने भी निशाना साधा हैं।पंजाब के लुधियाना से कांग्रेस सांसद ने कंगना रनौत को हिमाचल का सड़ा हुआ सेब बुलाया है।

कंगना रनौत

गौरतलब है कि, कंगना रनौत किसान आंदोलन के खिलाफ ट्वीट करके कई लोगों के निशाने पर आ चुकी हैं। ट्विटर पर कंगना रनौत और पंजाबी अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ के बीच गुरुवार को शब्दों का युद्ध भी देखा गया। इस बीच, कंगना ने दिलजीत के खिलाफ लुधियाना से कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू के पुराने ट्वीट को कोट किया था। अब कांग्रेस सांसद ने इस पर कंगना को जवाब दिया है। उन्होंने चेतावनी दी है कि वह उनके और दिलजीत के मामलों से दूर रहें। इतना ही नहीं उन्होंने कंगना को ‘हिमाचल का सड़ा हुआ सेव’ तक कह दिया।

कंगना ने गुरुवार को रवनीत का एक पुराना ट्वीट रीट्वीट किया था। इसमें उन्होंने पंजाब के चीफ मिनिस्टर कैप्टन अमरिंदर सिंह से दिलजीत के खिलाफ खालिस्तान की मांग कर रहे लोगों का सपोर्ट करने के लिए एफआईआर करने की मांग की थी। इस ट्वीट को कोट करते हुए कंगना ने लिखा था ये पंजाब की रूलिंग पार्टी का नेता है जो आतंकियों की पोल खोल रहा, केजो के चापलूस और बाकी आतंकी जो देश के टुकड़े करना चाहते हैं उनके बारे में इसका ये कहना है।

इस पर रवनीत ने कंगना को जवाब देते हुए लिखा, “कंगना हमारे अंदरूनी मामलों से बाहर रहो, पंजाब के लिए हम सब एक रहेंगे। हिमाचल का सड़ा हुआ सेव तुम दूर रहो।”

टाइम्स ऑफ इंडिया.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, सांसद रवनीत ने कहा कि, मैं कंगना को ये बात साफ कर देना चाहता हूं कि हम पंजाबियों के आपस में हजारों मुद्दे हो सकते हैं लेकिन हम कभी ये बर्दाश्त नहीं करेंगे कि कोई बाहरी दखल दे। मुझे यकीन है कि उसको किसान और हिमाचल के युवा किसानों को आतंकी कहने के लिए सबक सिखाएंगे और हिमाचल में घुसना बैन कर देंगे। इसके बाद छिपने के लिए एक ही घर बचेगा, वो है नरेंद्र मोदी का।

बता दें कि, कंगना रनौत अपने ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई है, लोग जमकर उसकी आलोचना कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स के साथ-साथ कंगना रनौत अब भाजपा नेता के निशाने पर भी आ गई है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आरपी सिंह ने कंगना रनौत से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने के लिए कहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here