देखें वीडियोः पंजाब के कांग्रेस विधायक ने DSP को दी खुले मंच से चेतावनी

0

सोशल मीडिया पर एक कांग्रेस विधायक का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह पुलिस अधिकारियों को चेतावनी दे रहे है। वीडियो में विधायक कहते है कि या तो वे उनके समर्थकों की मांगों को मान लें, अन्यथा नतीजा भुगतने के लिए तैयार रहें।

चेतावनी

खदूर साहिब से सत्तारूढ़ पार्टी के विधायक रमनजीत सिंह सिक्की वीडियो में पुलिस अधिकारियों को धमकाते दिख रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद विपक्षी शिरोमणि अकाली दल उन पर हमला तेज कर दिया है।

Also Read:  नरोदा पाटिया नरसंहार मामला: माया कोडनानी की याचिका को अदालत ने दी मंजूरी, गवाह के तौर पर पेश होंगे अमित शाह

भाषा की खबर के अनुसार, वीडियो में सिक्की कहते दिख रहे हैं, ‘‘मैंने डीएसपी से बोला है कि वह अपने एसएचओ को कह दें कि मेरा कोई भी दोस्त उनसे मिलने के बाद नाखुश होकर नहीं लौटना चाहिए।

Also Read:  विदेशी महिलाओं को होटल के कमरे में बुलाने पर बांग्लादेशी क्रिकेटरों पर दंडात्मक कारवाई

अगर मेरा कोई भी समर्थक एसएचओ की कार्यप्रणाली से नाखुश होगा तो मैं खुद उस पुलिस थाने जाऊंगा और ऐसा नहीं होना चाहिए, अन्यथा मुझे उस पुलिस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई करनी होगी।’’

Also Read:  प्रिया प्रकाश वारियर की वीडियो से खफा हुए BJP नेता, कहा- पकौड़ा बेचने लायक हैं वो युवा जो एक लड़की के आंख मारने पर उसे फॉलो करते हैं

पूर्व वित्त मंत्री परमिंदर सिंह ढींढसा ने कहा कि सिक्की एसएचओ को सीधे धमकी देते हुए घोषणा कर रहे हैं कि अगर उनके समर्थकों की नहीं सुनी गई तो वह अधिकारी को खुद सबक सिखाएंगे। उन्होंने कांग्रेस विधायक के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की मांग की।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here