मध्‍य प्रदेश चुनाव: मतदाता से बोले कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी, ‘आपको मेरी इज्‍जत रखनी है, पार्टी गई तेल लेने’, देखिए वीडियो

0

अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अपने चरम पर है। सभी राजनीतिक दलों के नेता अपने क्षेत्र के मतदाताओं से संपर्क के लिए दिन-रात एक कर दिए हैं। राजनीतिक पार्टियों के प्रत्‍याशी किसी भी तरह से अपनी जीत सुनिश्चित करना चाहते हैं, भले ही उनकी पार्टी की हार ही क्यों न हो जाए।

(AP Photo/Ashwini Bhatia)

जी हां, ऐसा ही एक वीडियो कांग्रेस के इंदौर से विधायक जीतू पटवारी का वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में पटवारी एक मतदाता से कहते नजर आ रहे हैं कि ‘आपको (मतदाता) मेरी इज्‍जत रखनी है, पार्टी गई तेल लेने।’ यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और कांग्रेस ट्रोल हो रही है। ट्विटर पर तो #CongressGayiTelLene हैशटैग टॉप टेन में ट्रेंड कर रहा है।

दरअसल, एएनआई द्वारा जारी वीडियो में चुनाव प्रचार के दौरान जीतू पटवारी घर-घर जाकर मतदाताओं से वोट मांग रहे हैं। पटवारी ने अपने विधानसभा क्षेत्र के परिवारजनों से मुलाकात कर वोट देने की अपील करते हुए दिखाई दे रहे हैं और बड़े बुजुर्गों से आशीर्वाद लिया। इसी दौरान वह इंदौर के एक घर में पहुंचे जहां उन्‍होंने एक मतदाता दंपती के पैरे छुए और जीत का आशीर्वाद मांगा। लेकिन इस दौरान उनकी जुबान फिसल गई और उन्होंने लोगों से कह दिया कि ‘आपको मेरी इज्‍जत रखनी है, पार्टी गई तेल लेने।’ वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस की जमकर किरकिरी हो रही है।

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 28 नवंबर को वोट डाले जाने हैं और 11 दिसंबर को वोटों की गिनती होगी। चुनाव पूर्व आए तमाम सर्वे इस बार मध्य प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी के बीच कांटे की लड़ाई के संकेत दे रहे हैं।

एबीपी न्यूज-सी वोटर के ताजा ओपीनियन पोल के मुताबिक 230 सीटों वाले मध्य प्रदेश में कांग्रेस को 122 सीटें जबकि बीजेपी को 108 सीटें मिल सकती हैं। अगर वोट शेयर की बात करें तो बीजेपी को 41.5 फीसदी, जबकि कांग्रेस को 42.2 फीसदी और अन्य को 16.4 फीसदी वोट मिलने की बात कही जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here