मुंबई: कांग्रेस विधायक और बीजेपी सांसद रणजीत सिंह नाइक निंबालकर ने राज्य के मंत्री गिरीश महाजन से की मुलाकात

0

मुंबई के कांग्रेस विधायक जयकुमार गोरे और भाजपा सांसद रणजीत सिंह नाईक निंबालकर ने शुक्रवार को राज्य के जल संसाधन मंत्री गिरीश महाजन से मुलाकात की। इनकी इस मुलाकात के बाद यह चर्चा होने लगी है कि जयकुमार गोरे कांग्रेस का साथ छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम सकते है।

मुंबई
फोटो: ANI

कांग्रेस विधायक जयकुमार गोरे के कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार ये अनुमान लगाया जा रहा था कि ये बैठक उनके भाजपा में शामिल होने के संबंध में हैं, लेकिन ये बैठक उस उद्देश्य के लिए नहीं थी।

बता दें कि, अभी हाल ही में ख़बर आई थी कि महाराष्ट्र कांग्रेस के विधायक सत्यजीत देशमुख जल्द ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो सकते है। लेकिन सत्यजीत देशमुख ने इन खबरों पर विराम लगाते हुए कहा था कि मेरे बीजेपी में शामिल होने की खबर को बेवजह फैलाया जा रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि, मैं अभी कांग्रेस में हूं और हमेशा ही कांग्रेस में रहूंगा।

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कांग्रेस विधायक सत्यजीत देशमुख ने कहा था कि, मेरे बीजेपी में शामिल होने की खबर को बेवजह फैलाया जा रहा है। ये समाचार आधारहीन है। मैं इस बात से हैरान हूं कि इस तरह की न्यूज कैसे फैलाई जा रही है। मैं अभी कांग्रेस में हूं और हमेशा ही कांग्रेस में रहूंगा। किसी ने जानबूझकर मेरी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए यह अफवाह फैलाई है।

गौरतलब है कि इस लोकसभा चुनाव में भाजपा ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। भाजपा ने 303 सीटें मिली हैं, वहीं एनडीए को 353 सीटें मिली है। जबकी कांग्रेस सिर्फ 52 सीटों पर सिमट कर रह गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here