हरियाणा विधानसभा चुनाव: कांग्रेस विधायक ने लिस्ट जारी होने से पहले ही किया नामांकन, बोले- ‘मुझे टिकट मांगने की जरूरत नहीं, मेरी टिकट फाइनल है’

0

हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार (30 सितंबर) को 78 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की। वहीं, कांग्रेस की तरफ से अभी तक उम्मीदवारों की लिस्ट जारी नहीं की गई है। लेकिन, कांग्रेस की लिस्ट जारी होने से पहले ही मंगलवार को कांग्रेस के मौजूदा विधायक आनंद सिंह दांगी ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

हरियाणा

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, हरियाणा से कांग्रेस के मौजूदा विधायक आनंद सिंह दांगी ने आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी की सूची की घोषणा से पहले नामांकन दाखिल कर दिया है। कांग्रेस विधायक ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ‘मुझे टिकट मांगने की जरूरत नहीं है, क्योंकि मेरी टिकट फाइनल है।’ उन्होंने पत्रकारों से आगे कहा, किसी और को भी टिकट दिलवानी हो तो मुझे बता दीजिए।’

बता दें कि हरियाणा में कुल 90 सीटें हैं। बता दें कि, हरियाणा में 21 अक्टूबर को विधानसभा के लिए चुनाव होना है। ऐसे में सभी पार्टियां जोर-शोर से चुनाव में बड़ी जीत के लिए जुट गई हैं।

हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार (30 सितंबर) को 78 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। भाजपा ने हाल ही में शामिल हुए रेसलर बबिता फौगाट और योगेश्वर दत्त को भी टिकट दिया है। बीजेपी ने मौजूदा 38 विधायकों को भी टिकट दिया है। वहीं, 7 विधायकों का टिकट काटा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here